Friday 13 January 2023

कविता. ४६८५. एहसासों कि रोशनी से।

                                     एहसासों कि रोशनी से।

एहसासों कि रोशनी से जज्बातों कि सोच कोशिश सुनाती है कदमों कि आहट अक्सर अरमानों कि मुस्कान दिलाती है अदाओं कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से आशाओं कि सरगम खयाल सुनाती है नजारों कि पहचान अक्सर अंदाजों कि आस दिलाती है किनारों कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से अंदाजों कि सुबह अफसाना सुनाती है अल्फाजों कि परख अक्सर आशाओं कि समझ दिलाती है लहरों कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से आवाजों कि धून पुकार सुनाती है दिशाओं कि कहानी अक्सर बदलावों कि कोशिश दिलाती है राहों कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से दिशाओं कि कहानी सपना सुनाती है दास्तानों कि तलाश अक्सर आशाओं कि अहमियत दिलाती है लम्हों कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से कदमों कि आहट सरगम सुनाती है किनारों कि पुकार अक्सर उम्मीदों कि बदलाव दिलाती है इशारों कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से तरानों कि उमंग पहचान सुनाती है आवाजों कि धून अक्सर अरमानों कि आहट दिलाती है उजालों कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से अल्फाजों कि रोशनी सहारा सुनाती है उम्मीदों कि पहचान अक्सर आवाजों कि खयाल‌ दिलाती है दिशाओं कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से खयालों कि सोच कोशिश सुनाती है तरानों कि सुबह अक्सर अल्फाजों कि तलाश दिलाती है अंदाजों कि सौगात देती है।

एहसासों कि रोशनी से अंदाजों कि राह पुकार सुनाती है कदमों कि आहट अक्सर किनारों कि पहचान दिलाती है लम्हों कि सौगात देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...