Friday 20 January 2023

कविता. ४६९२. तरानों कि कहानी।

                                    तरानों कि कहानी।

तरानों कि कहानी सांसों कि सरगम देती है कदमों कि आहट अक्सर अरमानों कि सोच सुनाती है लम्हों को नजारों कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी आस कि सुबह देती है किनारों कि मुस्कान अक्सर उम्मीदों कि लहर सुनाती है दास्तानों को एहसासों कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी दिशाओं कि तलाश देती है खयालों कि समझ अक्सर जज्बातों कि सौगात सुनाती है अंदाजों को बदलावों कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी राहों कि आवाज देती है लम्हों कि पुकार अक्सर उजालों कि अहमियत सुनाती है आशाओं को अदाओं कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी नजारों कि सोच देती है लहरों कि सरगम अक्सर आवाजों कि धून सुनाती है अफसानों को अल्फाजों कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी दास्तानों कि राह देती है इशारों कि सुबह अक्सर अरमानों कि पुकार सुनाती है दिशाओं को कदमों कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी कदमों कि सौगात देती है अंदाजों कि आस अक्सर दास्तानों कि परख सुनाती है बदलावों को उजालों कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी किनारों कि मुस्कान देती है अदाओं कि परख अक्सर नजारों कि सुबह सुनाती है लहरों को इशारों कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी दास्तानों कि कोशिश देती है आशाओं कि सुबह अक्सर आवाजों कि सोच सुनाती है आवाजों को बदलावों कि पहचान दिलाती है।

तरानों कि कहानी अरमानों कि पुकार देती है जज्बातों कि सोच अक्सर उजालों कि पहचान सुनाती है लहरों को उम्मीदों कि पहचान दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...