Thursday 5 January 2023

कविता. ४६७७. सपनों कि आवाज से।

                                      सपनों कि आवाज से।

सपनों कि आवाज से इरादों कि पहचान तराना देती है कदमों से जज्बातों कि पुकार कोशिश सुनाती है लम्हों को खयालों कि समझ अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से राहों कि मुस्कान पुकार देती है किनारों से एहसासों कि आहट उमंग सुनाती है इरादों को अदाओं कि सौगात अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से कदमों कि आहट खयाल देती है आशाओं से दास्तानों कि आस सरगम सुनाती है अंदाजों को बदलावों कि सोच अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से किनारों कि सोच तलाश देती है दिशाओं से तरानों कि पुकार पहचान सुनाती है दिशाओं को उजालों कि सुबह अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से दास्तानों कि सौगात बदलाव देती है उम्मीदों से अरमानों कि सुबह आस सुनाती है नजारों को दास्तानों कि सोच अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से एहसासों कि रोशनी इरादा देती है कदमों से खयालों कि समझ पहचान सुनाती है अल्फाजों को राहों कि मुस्कान अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से तरानों कि पुकार आस देती है बदलावों से आशाओं कि कोशिश सोच सुनाती है अंदाजों को कदमों कि सरगम अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से लहरों कि सुबह कोशिश देती है उम्मीदों से तरानों कि सौगात तलाश सुनाती है इशारों को आशाओं कि सुबह अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से जज्बातों कि पुकार अरमान देती है कदमों से नजारों कि राह खयाल सुनाती है अदाओं को लहरों कि परख अफसाना दिलाती है।

सपनों कि आवाज से किनारों कि उमंग पहचान देती है एहसासों से दिशाओं कि रोशनी आस सुनाती है खयालों को अंदाजों कि अदा अफसाना दिलाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...