Thursday 13 April 2023

कविता. ४७७५. एहसासों कि समझ से।

                                   एहसासों कि समझ से।

एहसासों कि समझ से सपनों कि सौगात खयाल दिलाती है राहों को अंदाजों कि परख सहारा देती है कदमों कि आहट अक्सर आवाज देती है।

एहसासों कि समझ से आशाओं कि रोशनी तलाश दिलाती है दास्तानों को अदाओं कि पुकार कोशिश देती है नजारों कि आहट अक्सर सोच देती है।

एहसासों कि समझ से लहरों कि सरगम किनारा दिलाती है लम्हों को खयालों कि मुस्कान दास्तान देती है इशारों कि आहट अक्सर कोशिश देती है।

एहसासों कि समझ से तरानों कि सुबह पहचान दिलाती है लहरों को इशारों कि कोशिश सोच देती है किनारों कि आहट अक्सर उम्मीद देती है।

एहसासों कि समझ से बदलावों कि आस कोशिश दिलाती है कदमों को उजालों कि पहचान सौगात देती है आशाओं कि आहट अक्सर इरादा देती है।

एहसासों कि समझ से कदमों कि उमंग खयाल‌ दिलाती है इरादों को अरमानों कि पुकार आवाज देती है तरानों कि आहट अक्सर लहर देती है।

एहसासों कि समझ से बदलावों कि रोशनी आस दिलाती है अंदाजों को जज्बातों कि रोशनी अल्फाज देती है राहों कि आहट अक्सर उजाला देती है।

एहसासों कि समझ से आवाजों कि धून अहमियत दिलाती है लहरों को इशारों कि सुबह कोशिश देती है खयालों कि आहट अक्सर जज्बात देती है।

एहसासों कि समझ से अंदाजों कि कोशिश नजारा दिलाती है लम्हों को अफसानों कि राह आवाज देती है इरादों कि आहट अक्सर दास्तान देती है।

एहसासों कि समझ से किनारों कि मुस्कान तलाश दिलाती है खयालों को अंदाजों कि परख सहारा देती है दिशाओं कि आहट अक्सर अरमान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...