Sunday 16 April 2023

कविता. ४७७८. किनारों कि आहट।

                                           किनारों कि आहट।  

किनारों कि आहट इशारों संग तराने देती है राहों कि पहचान अक्सर आवाजों कि कहानी देती है लम्हों को खयालों कि समझ सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट इरादों संग नजारे देती है कदमों कि परख अक्सर अंदाजों कि आस देती है लहरों को एहसासों कि रोशनी सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट राहों संग इरादे देती है जज्बातों कि सुबह अक्सर अरमानों कि सौगात देती है लम्हों को उजालों कि पुकार सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट दिशाओं संग उम्मीदे देती है दास्तानों कि आस अक्सर बदलावों कि सोच देती है तरानों को अरमानों कि सुबह सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट आशाओं संग राहे देती है आवाजों कि धून अक्सर आवाजों कि धून देती है कदमों को अल्फाजों कि मुस्कान सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट अंदाजों संग अफसाने देती है कदमों कि आहट अक्सर खयालों कि समझ देती है दिशाओं को बदलावों कि सरगम सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट दास्तानों संग लम्हे देती है नजारों कि सोच अक्सर उम्मीदों कि सोच देती है तरानों को अरमानों कि पुकार सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट आवाजों संग सरगम देती है लहरों कि सरगम अक्सर बदलावों कि कोशिश देती है इरादों को आशाओं कि सोच सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट अदाओं संग परख देती है एहसासों कि रोशनी अक्सर अल्फाजों कि मुस्कान देती है खयालों को अंदाजों कि पुकार सपने दिलाती है।

किनारों कि आहट नजारों संग आस देती है इरादों कि सौगात अक्सर उजालों कि सुबह देती है अफसानों को अंदाजों कि परख सपने दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...