Thursday 27 April 2023

कविता. ४७८९. उमंग कि कहानी अक्सर।

                                  उमंग कि कहानी अक्सर।

उमंग कि कहानी अक्सर आशाओं को अदाओं कि पहचान इशारा दिलाती है लहरों को नजारों कि सोच एहसास दिलाती है तरानों को उम्मीदों कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर खयालों को अंदाजों कि आस सरगम दिलाती है जज्बातों को कदमों कि आहट अहमियत दिलाती है दिशाओं को बदलावों कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर अरमानों को राहों कि मुस्कान अल्फाज दिलाती है दास्तानों को अदाओं कि परख रोशनी दिलाती है इरादों को आशाओं कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर आवाजों को दास्तानों कि परख रोशनी दिलाती है अफसानों को अल्फाजों कि आहट खयाल दिलाती है नजारों को लम्हों कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर नजारों को दिशाओं कि समझ सपना दिलाती है अरमानों को कदमों कि सोच बदलाव दिलाती है आवाजों को इशारों कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर लम्हों को आशाओं कि सुबह अफसाना दिलाती है अंदाजों को लम्हों कि पुकार आस दिलाती है जज्बातों को कदमों कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर खयालों को अंदाजों कि पुकार आस दिलाती है कदमों को उजालों कि राह बदलाव दिलाती है अरमानों को दिशाओं कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर सपनों को एहसासों कि रोशनी आवाज दिलाती है लम्हों को खयालों कि समझ सपना दिलाती है उजालों को लहरों कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर दिशाओं को जज्बातों कि मुस्कान सोच दिलाती है किनारों को अल्फाजों कि रोशनी किनारा दिलाती है उम्मीदों को राहों कि कोशिश देती है।

उमंग कि कहानी अक्सर नजारों को बदलावों कि सौगात आस दिलाती है अरमानों को दिशाओं कि सुबह पहचान दिलाती है तरानों को किनारों कि कोशिश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...