Saturday 29 April 2023

कविता. ४७९१. अरमानों कि आहट से।

                                     अरमानों कि आहट से।

अरमानों कि आहट से एहसासों कि कोशिश पुकार दिलाती है लम्हों को खयालों कि समझ सपना सुनाती है नजारों को दिशाओं कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से आशाओं कि सरगम आवाज दिलाती है कदमों को अदाओं कि परख आस सुनाती है लहरों को इशारों कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से अंदाजों कि सुबह दास्तान दिलाती है लहरों को नजारों कि पहचान बदलाव सुनाती है तरानों को उम्मीदों कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से सपनों कि आस कोशिश दिलाती है आवाजों को अदाओं कि पुकार अंदाज सुनाती है दिशाओं को इशारों कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से उजालों कि सौगात इशारा दिलाती है आशाओं को उम्मीदों कि तलाश सोच सुनाती है एहसासों को अदाओं कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से कदमों कि सोच तराना दिलाती है खयालों को अंदाजों कि कोशिश अदा सुनाती है आवाजों को राहों कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से किनारों कि पुकार अल्फाज दिलाती है अदाओं को दिशाओं कि सुबह सरगम सुनाती है दास्तानों को कदमों कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से जज्बातों कि मुस्कान परख दिलाती है लहरों को एहसासों कि रोशनी पुकार सुनाती है अंदाजों को खयालों कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से अंदाजों कि आस अफसाना दिलाती है इरादों को आवाजों कि धून दास्तान सुनाती है नजारों को एहसासों कि कहानी देकर जाती है।

अरमानों कि आहट से इशारों कि तलाश पहचान दिलाती है कदमों को उजालों कि सोच अल्फाज सुनाती है दास्तानों को इशारों कि कहानी देकर जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...