Thursday 6 April 2023

कविता. ४७६८. दिशाओं कि कहानी से।

                                       दिशाओं कि कहानी से।

दिशाओं कि कहानी से एहसासों कि रोशनी कोशिश दिलाती है अंदाजों को बदलावों कि सोच अहमियत देती है कदमों को उजालों कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से अरमानों कि समझ पहचान दिलाती है इशारों को लम्हों कि पहचान कोशिश देती है तरानों को उम्मीदों कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से दास्तानों कि परख रोशनी दिलाती है लहरों को इशारों कि सौगात तलाश देती है कदमों को अदाओं कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से आवाजों कि धून बदलाव दिलाती है किनारों को अल्फाजों कि मुस्कान आस देती है नजारों को खयालों कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से अंदाजों कि आस तराना दिलाती है इरादों को एहसासों कि रोशनी सहारा देती है जज्बातों को उम्मीदों कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से नजारों कि सोच सौगात दिलाती है अरमानों को लहरों कि सरगम कोशिश देती है राहों को अल्फाजों कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से अफसानों कि राह इरादा दिलाती है कदमों को अदाओं कि परख आवाज देती है खयालों को इशारों कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से आवाजों कि धून पहचान दिलाती है सपनों को खयालों कि समझ रोशनी देती है किनारों को आवाजों कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से उजालों कि राह अल्फाज दिलाती है लहरों को इशारों कि सौगात बदलाव देती है अंदाजों को इरादों कि पुकार दिलाती है।

दिशाओं कि कहानी से तरानों कि सुबह दास्तान दिलाती है लम्हों को दास्तानों कि आहट आस देती है अदाओं को किनारों कि पुकार दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...