Saturday 1 April 2023

कविता. ४७६३. इशारों कि लहर अक्सर।

                                       इशारों कि लहर अक्सर।

इशारों कि लहर अक्सर आशाओं कि पुकार संग तलाश सुनाती है लम्हों को अदाओं कि कोशिश उमंग दिलाती है राहों को दिशाओं कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर अंदाजों कि आस संग आवाज सुनाती है तरानों को अरमानों कि समझ सौगात दिलाती है अंदाजों को बदलावों कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर खयालों कि राह संग अल्फाज सुनाती है अदाओं को उजालों कि पहचान आस दिलाती है एहसासों को उम्मीदों कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर दास्तानों कि परख संग सपना सुनाती है आवाजों को कदमों कि आहट अदा दिलाती है किनारों को अल्फाजों कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर अदाओं कि कोशिश संग लम्हा सुनाती है आशाओं को इरादों कि सौगात अहमियत दिलाती है कदमों को उजालों कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर दिशाओं कि समझ संग कोशिश सुनाती है तरानों को अरमानों कि सुबह दास्तान दिलाती है जज्बातों को कदमों कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर नजारों कि सुबह संग अफसाना सुनाती है एहसासों को उम्मीदों कि कोशिश बदलाव दिलाती है किनारों को सपनों कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर दास्तानों कि सरगम संग आस सुनाती है नजारों को राहों कि पहचान मुस्कान दिलाती है आवाजों को अदाओं कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर कदमों कि सौगात संग सपना सुनाती है अरमानों को उजालों कि पुकार दास्तान दिलाती है उम्मीदों को अफसानों कि कहानी दिलाती है।

इशारों कि लहर अक्सर एहसासों कि रोशनी संग खयाल सुनाती है इरादों को नजारों कि सोच सुबह दिलाती है अंदाजों को किनारों कि कहानी दिलाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...