Sunday 23 April 2023

कविता. ४७८५. एहसासों कि पुकार अक्सर।

                                   एहसासों कि पुकार अक्सर।

एहसासों कि पुकार अक्सर आशाओं कि कोशिश दिलाती है लम्हों को खयालों कि उमंग तराना सुनाती है अरमानों को दिशाओं कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर आवाजों कि आस दिलाती है लहरों को इशारों कि सौगात तलाश सुनाती है बदलावों को कदमों कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर उम्मीदों कि आहट दिलाती है तरानों को अरमानों कि सुबह खयाल सुनाती है नजारों को इरादों कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर जज्बातों कि राह दिलाती है अंदाजों को बदलावों कि सरगम इरादा सुनाती है अदाओं को दास्तानों कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर उजालों कि रोशनी दिलाती है इरादों को आशाओं कि सोच पहचान सुनाती है उम्मीदों को किनारों कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर अल्फाजों कि मुस्कान दिलाती है उजालों को बदलावों कि रोशनी कोशिश सुनाती है राहों को सपनों कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर लहरों कि पहचान दिलाती है इशारों को दास्तानों कि अहमियत अरमान सुनाती है अफसानों को अल्फाजों कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर लम्हों कि बदलाव दिलाती है कदमों को उजालों कि सुबह दास्तान सुनाती है खयालों को आवाजों कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर जज्बातों कि सोच दिलाती है लहरों को अरमानों कि सोच कोशिश सुनाती है अंदाजों को इरादों कि कहानी दिलाती है।

एहसासों कि पुकार अक्सर दिशाओं कि रोशनी दिलाती है किनारों को सपनों कि आहट सोच सुनाती है नजारों को अरमानों कि कहानी दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...