Tuesday 13 June 2023

कविता. ४८३६. एहसासों की आहट अक्सर।

                              ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌  एहसासों की आहट अक्सर।

एहसासों की आहट अक्सर राहों की पहचान दिलाती है लम्हों को खयालों से आवाजों की पुकार सुनाती है लहरों को इशारों कि सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर दास्तानों कि सोच दिलाती है नजारों को दिशाओं से अंदाजों की आस सुनाती है एहसासों को अदाओं कि सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर कदमों की पुकार दिलाती है बदलावों को तरानों से दिशाओं की कहानी सुनाती है जज्बातों को आशाओं कि सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर अरमानों की परख दिलाती है लहरों को अफसानों से अल्फाजों की कोशिश सुनाती है इरादों को सपनों की सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर अंदाजों की रोशनी दिलाती है तरानों को उम्मीदों से आशाओं की सुबह सुनाती है आशाओं को उजालों की सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर अफसानों की सौगात दिलाती है खयालों को इरादों से कदमों की अदा सुनाती है लम्हों को दास्तानों की सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर दास्तानों की पहचान दिलाती है राहों को‌ आवाजों से अंदाजों की समझ सुनाती है अंदाजों को दिशाओं की सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर सपनों की सुबह दिलाती है नजारों को खयालों से आवाजों की धून सुनाती है आवाजों को लम्हों की सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर अरमानों की पुकार दिलाती है कदमों को उम्मीदों की सोच सुनाती है जज्बातों को अंदाजों की सरगम दिलाती है।

एहसासों की आहट अक्सर उजालों की उमंग दिलाती है अंदाजों को इरादों की सौगात सुनाती है दिशाओं को अल्फाजों की सरगम दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...