Thursday 15 June 2023

कविता. ४८३८. उम्मीद की रोशनी अक्सर।

                                 उम्मीद की रोशनी अक्सर।

उम्मीद की रोशनी अक्सर आवाजों की धून सरगम सुनाती है नजारों को दिशाओं की कहानी कोशिश दिलाती है दास्तानों को एहसासों की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर अल्फाजों की मुस्कान सौगात सुनाती है तरानों को अरमानों की परख आस दिलाती है लम्हों को खयालों की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर एहसासों की सोच मुस्कान सुनाती है कदमों को उजालों की सुबह दास्तान दिलाती है एहसासों को अदाओं की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर अरमानों की सुबह तलाश सुनाती है अंदाजों को बदलावों की सोच किनारा दिलाती है अदाओं को सपनों की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर आशाओं की पुकार आस सुनाती है जज्बातों को किनारों की रोशनी आहट दिलाती है कदमों को इशारों की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर अंदाजों की कोशिश अल्फाज सुनाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान किनारा दिलाती है लहरों को आशाओं की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर कदमों की आस बदलाव सुनाती है दिशाओं को अफसानों की सौगात तलाश दिलाती है राहों को उजालों की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर दिशाओं की कहानी उमंग सुनाती है दास्तानों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है कदमों को तरानों की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर अदाओं की परख इरादा सुनाती है नजारों को खयालों की मुस्कान अफसाना दिलाती है अदाओं को दिशाओं की समझ देती है।

उम्मीद की रोशनी अक्सर तरानों की सुबह अरमान सुनाती है सपनों को एहसासों की सोच तलाश दिलाती है आवाजों को राहों की समझ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...