Monday 19 June 2023

कविता. ४८४२. दिशाओं की कहानी अक्सर।

                                  दिशाओं की कहानी अक्सर।

दिशाओं की कहानी अक्सर खयालों की समझ दिलाती है लम्हों को अरमानों की पुकार बदलाव देकर जाती है जज्बातों को कदमों की आहट सुनाती है।

दिशाओं की कहानी अक्सर अदाओं की कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की सौगात उमंग देकर जाती है किनारों को सपनों की आहट सुनाती है।

दिशाओं की कहानी अक्सर उजालों की सुबह दिलाती है नजारों को खयालों की समझ सरगम देकर जाती है इरादों को आशाओं की आहट सुनाती है।

दिशाओं की कहानी अक्सर आशाओं की सरगम दिलाती है राहों को अंदाजों की आस तराना देकर जाती है आवाजों को दास्तानों की आहट सुनाती है।

दिशाओं की कहानी अक्सर अंदाजों की आस दिलाती है लहरों को एहसासों की रोशनी तलाश देकर जाती है राहों को किनारों की आहट सुनाती है।

दिशाओं की कहानी अक्सर उम्मीदों की सौगात दिलाती है अंदाजों को जज्बातों की मुस्कान उमंग देकर जाती है उजालों को अदाओं की आहट सुनाती है।

दिशाओं की कहानी अक्सर तरानों की आस दिलाती है लम्हों को अरमानों की पुकार अहमियत देकर जाती है आवाजों को इशारों की आहट सुनाती है।

दिशाओं की कहानी अक्सर राहों की कोशिश दिलाती है उजालों को कदमों की सोच अल्फाज देकर जाती है इरादों को आशाओं की आहट सुनाती है।

दिशाओं की कहानी अक्सर नजारों की सोच दिलाती है आवाजों को अदाओं की परख पहचान देकर जाती है इशारों को दास्तानों की आहट सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...