Sunday 4 June 2023

कविता. ४८२७. नजारों कि कहानी अक्सर।

                             नजारों कि कहानी अक्सर।

नजारों कि कहानी अक्सर आशाओं कि सरगम दिलाती है लम्हों को खयालों कि मुस्कान तलाश दिलाती है किनारों को अल्फाजों कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर बदलावों कि सौगात दिलाती है दिशाओं को कदमों कि सोच आहट दिलाती है नजारों को उजालों कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर अरमानों कि पुकार दिलाती है जज्बातों को दास्तानों कि परख राह दिलाती है लहरों को इशारों कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर आवाजों कि पहचान दिलाती है उम्मीदों को तरानों कि सुबह आस दिलाती है इशारों को अंदाजों कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर अंदाजों कि रोशनी दिलाती है एहसासों को अदाओं कि तलाश किनारा दिलाती है कदमों को इरादों कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर जज्बातों कि मुस्कान दिलाती है राहों को अंदाजों कि आवाज सरगम दिलाती है दिशाओं को दास्तानों कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर कदमों कि आस दिलाती है नजारों को खयालों कि समझ सहारा दिलाती है एहसासों को उम्मीदों कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर किनारों कि आहट दिलाती है अंदाजों को बदलावों कि सोच सौगात दिलाती है लहरों को अरमानों कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर खयालों कि अदा दिलाती है नजारों को अदाओं कि पुकार पहचान दिलाती है लम्हों को दिशाओं कि कोशिश सुनाती है।

नजारों कि कहानी अक्सर अल्फाजों कि राह दिलाती है इशारों को आवाजों कि धून परख दिलाती है खयालों को अदाओं कि कोशिश सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...