Wednesday 21 June 2023

कविता. ४८४४. इरादों की सौगात से।

                                       इरादों की सौगात से।

इरादों की सौगात से अल्फाजों की मुस्कान अरमान सुनाती है जज्बातों को कदमों की आहट एहसास दिलाती है लहरों की सरगम पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से नजारों की सोच बदलाव सुनाती है तरानों को अंदाजों की परख अहमियत दिलाती है उजालों की कोशिश पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से दास्तानों की परख पहचान सुनाती है लम्हों को खयालों की समझ सपना दिलाती है अदाओं की परख पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से लहरों की कोशिश खयाल सुनाती है किनारों को सपनों की सुबह जज्बात दिलाती है लम्हों की रोशनी पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से कदमों की आहट पहचान सुनाती है आशाओं को अदाओं की सोच खयाल दिलाती है राहों की मुस्कान पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से किनारों की सौगात तलाश सुनाती है दिशाओं को बदलावों की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों की आस पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से बदलावों की सोच पुकार सुनाती है एहसासों को उम्मीदों की समझ सपना दिलाती है किनारों की सरगम पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से दिशाओं की कहानी पहचान सुनाती है उम्मीदों को राहों की सोच तलाश दिलाती है लम्हों की आहट पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से खयालों की सौगात तराना‌ सुनाती है लहरों को एहसासों की समझ कोशिश दिलाती है उजालों की सुबह पुकार सुनाती है।

इरादों की सौगात से अंदाजों की आस सरगम सुनाती है तरानों को अरमानों की सोच सपना दिलाती है दास्तानों की परख पुकार सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...