Friday 30 June 2023

कविता. ४८५३. सपनों संग एहसासों की।

                                   सपनों संग एहसासों की।

सपनों संग एहसासों की कहानी नयी दिशाएं देती है आशाओं को बदलावों की सौगात इशारे देती है कदमों को अदाओं की आहट कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नये तराने देती है आवाजों को नजारों की सुबह अफसाने देती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नयी निशानी देती है जज्बातों को अंदाजों की परख दास्ताने देती है उजालों को बदलावों की लहर कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नयी सरगम देती है दास्तानों को आशाओं की रोशनी किनारे देती है अल्फाजों को राहों की सौगात कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नये इशारे देती है लहरों को अरमानों की आहट खयाल देती है जज्बातों को कदमों की आस कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नयी पहचान देती है अदाओं को कदमों की‌ पहचान तलाश देती है तरानों को अरमानों की‌‌ राह कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नये अफसाने देती है नजारों को खयालों की मुस्कान उमंग देती है अल्फाजों को उजालों की सुबह कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नयी आवाज देती है जज्बातों को उम्मीदों की समझ आस देती है दास्तानों को लम्हों की पहचान कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नयी सुबह देती है अल्फाजों को राहों की अहमियत सौगात देती है किनारों को अंदाजों की परख कोशिश देती है।

सपनों संग एहसासों की कहानी नये अरमान देती है खयालों को इशारों की सोच तलाश देती है उजालों को बदलावों की आस कोशिश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...