Friday 23 June 2023

कविता. ४८४६. सपना अक्सर आशाओं की।

                                सपना अक्सर आशाओं की।

सपना अक्सर आशाओं की सरगम सुनाता है कदमों की आहट से जुड़कर दिशाओं की कहानी दिलाती है दास्तानों को एहसासों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की आवाज सुनाता है लम्हों की पहचान से जुड़कर अंदाजों की राह दिलाती है नजारों को अफसानों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की समझ सुनाता है जज्बातों की सोच से जुड़कर खयालों की परख दिलाती है बदलावों को राहों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की तलाश सुनाता है इशारों की सौगात से जुड़कर कदमों की आहट दिलाती है तरानों को अरमानों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की पहचान सुनाता है अल्फाजों की आस से जुड़कर किनारों की पुकार दिलाती है आवाजों को खयालों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की कोशिश सुनाता है नजारों की लहर से जुड़कर अंदाजों की रोशनी दिलाती है इरादों को उम्मीदों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की अदा‌ सुनाता है एहसासों की राह से जुड़कर अल्फाजों की आस दिलाती है राहों को इरादों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की तराना सुनाता है उजालों की सुबह से जुड़कर सपनों की लहर दिलाती है इशारों को दास्तानों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की सौगात सुनाता है अंदाजों की परख से जुड़कर दास्तानों की पहचान दिलाती है उम्मीदों को किनारों की मुस्कान दिलाती है।

सपना अक्सर आशाओं की अरमान सुनाता है इरादों की सोच से जुड़कर बदलावों की सोच दिलाती है अरमानों को उजालों की मुस्कान दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...