Wednesday 14 June 2023

कविता. ४८३७. सपनों की सुबह अक्सर।

                                सपनों की सुबह अक्सर।

सपनों की सुबह अक्सर अरमानों की पुकार तलाश दिलाती है लम्हों की कोशिश संग अल्फाजों की मुस्कान खयाल सुनाती है उम्मीदों का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर अंदाजों की आस परख दिलाती है तरानों की आहट संग आशाओं की सरगम अरमान सुनाती है जज्बातों का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर अफसानों की समझ सौगात दिलाती है कदमों की सोच संग आवाजों की धून अहमियत सुनाती है दिशाओं का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर नजारों की अदा पहचान दिलाती है राहों की परख संग दिशाओं की कहानी अल्फाज सुनाती है किनारों का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर जज्बातों की सोच कोशिश दिलाती है खयालों की लहर संग इशारों की समझ बदलाव सुनाती है दास्तानों का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर तरानों की किनारा दास्तान दिलाती है जज्बातों की आस संग आवाजों की धून अरमान सुनाती है इरादों का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर दास्तानों की परख इरादा दिलाती है लहरों की मुस्कान संग उजालों की पुकार अफसाना सुनाती है अदाओं का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर खयालों की मुस्कान पुकार दिलाती है नजारों की सोच संग अरमानों की रोशनी दास्तान सुनाती है इशारों का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर आशाओं की सरगम खयाल दिलाती है लम्हों की समझ संग अफसानों की कहानी लहर सुनाती है इरादों का एहसास देती है।

सपनों की सुबह अक्सर जज्बातों की सोच आस दिलाती है आशाओं की मुस्कान संग राहें की पहचान इशारा सुनाती है उजालों का एहसास देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...