Friday 2 June 2023

कविता. ४८२५. सपनों को एहसासों कि।

                                        सपनों को एहसासों कि।

सपनों को एहसासों कि समझ कोशिश दिलाती है लम्हों को खयालों कि परख रोशनी दिलाती है अंदाजों को बदलावों कि आस अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि सोच तलाश दिलाती है दास्तानों को अदाओं कि सौगात लहर दिलाती है कदमों को जज्बातों कि मुस्कान अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि इरादा पहचान दिलाती है अंदाजों को इशारों कि समझ सोच दिलाती है अरमानों को किनारों कि आहट अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि आस तराना दिलाती है लहरों को नजारों कि पहचान आवाज दिलाती है उजालों को खयालों कि समझ अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि राह तलाश दिलाती है आशाओं को बदलावों कि आहट सहारा दिलाती है लम्हों को आवाजों कि धून अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि अंदाज सुबह दिलाती है तरानों को उम्मीदों कि समझ आस दिलाती है नजारों को अरमानों कि पुकार अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि रोशनी परख दिलाती है आवाजों को इशारों कि सरगम तराना दिलाती है किनारों को आशाओं कि आस अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि आवाज सरगम दिलाती है अदाओं को लहरों कि समझ पुकार दिलाती है आशाओं को तरानों कि सोच अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि सौगात तराना‌ दिलाती है लम्हों को खयालों कि परख रोशनी दिलाती है अंदाजों को इरादों कि कोशिश अफसाना दिलाती है।

सपनों को एहसासों कि आहट खयाल दिलाती है लहरों को नजारों कि सौगात कोशिश दिलाती है दास्तानों को दिशाओं कि कहानी अफसाना दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...