Saturday 17 June 2023

कविता. ४८४०. उमंग की लहर से।

                                         उमंग की लहर से।

उमंग की लहर से आशाओं की सरगम कोशिश दिलाती है दास्तानों को अदाओं की परख तलाश सुनाती है नजारों को दिशाओं की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से आवाजों की धून पहचान दिलाती है खयालों को अंदाजों की कहानी बदलाव सुनाती है एहसासों को अदाओं की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से जज्बातों की कहानी तराना दिलाती है सपनों को एहसासों की सोच अरमान सुनाती है आशाओं को कदमों की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से दास्तानों की परख आस दिलाती है इशारों को लम्हों की आहट उम्मीद सुनाती है आवाजों को बदलावों की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से इशारों की पुकार राह दिलाती है लहरों को सपनों की सौगात तराना सुनाती है अरमानों को इरादों की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से अरमानों की अदा सहारा दिलाती है जज्बातों को किनारों की कहानी आस सुनाती है तरानों को आवाजों की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से अदाओं की रोशनी पहचान दिलाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान सौगात सुनाती है उजालों को सपनों की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से अंदाजों की आस सरगम दिलाती है इरादों को आशाओं की सोच तलाश सुनाती है एहसासों को लहरों की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से नजारों की सोच कहानी दिलाती है लहरों को अंदाजों की रोशनी बदलाव सुनाती है इरादों को अफसानों की समझ सुनाती है।

उमंग की लहर से अल्फाजों की तलाश राह दिलाती है उजालों को सपनों की कोशिश उम्मीद सुनाती है इशारों को दास्तानों की समझ सुनाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...