Friday 30 June 2017

कविता १५०५. हर पल कोई।

                                                हर पल कोई।
हर पल कोई आहट एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर किस्से को लम्हों के संग अलगसा एहसास जताती है जो हर मोड को अलग पलों के संग कहानी दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग मोड दिखाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारों कि आस दिलाती है जो जीवन मे हर पल के संग तराने कई तरह के दिलाती है जो जीवन मे हर कोने को अलग तलाश कि उम्मीदे देती है।
हर पल कोई आवाज एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर सोच को किनारों के संग आगे लेकर जाती है जो हर मौके को अलग एहसासों के संग किनारे दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इशारों के साथ उम्मीद दिखाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग सुबह दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से के संग खुशियों कि परख दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग रोशनी कि समझ देती है।
हर पल कोई पुकार एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर रंग को एहसासों के संग आगे बढने कि जरुरत देकर जाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारे कि प्यास देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाज देती है जो जीवन मे अल्फाज कि दुनिया को रोशनी हर मौके पर अलग आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कहानियों कि पुकार हर पल कि अलग पहचान देती है।
हर पल कोई सुबह एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर दिन को यादों के संग आगे चलने कि जरुरत देकर जाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राह कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर वक्त को अलग किनारे देती है जो जीवन मे कई रंगों को अलग तराने देती है।
हर पल कोई आसमान एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर कदम को पुकार के संग आगे चलने उम्मीद देकर जाती है जो जीवन मे हर एहसासों को अलग अंदाज कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों के संग अलगसी रोशनी देती है जो जीवन मे हर वक्त को कोई आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे अलग किनारे को उजाला देकर रोशनी अलग एहसास देती है।
हर पल कोई इशारे कि नीव एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर मोड को किनारों के साथ उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तराने देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं के साथ उजाला देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग मतलब कि आवाज देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग तरानों से विश्वास देती है जो जीवन मे कई रंगों को अलग दुनिया देती है।
हर पल कोई धाराओं कि कहानी एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर राह को रोशनी के साथ अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर बार लहरों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर लब्ज को तराने देती है हर परख को अलग नजारे देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाज देती है।
हर पल कोई कदमों कि आहट एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर मौके को किनारों के साथ अलग सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किस्से देती है जो जीवन मे हर बार रंगों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कहानियों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाज कि आशाएँ देती है।
हर पल कोई आशाओं कि परख एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर किनारे को उजाले के साथ अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग राह देती है जो जीवन मे हर पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को बदलाव कि जरुरत हर मकसद को अक्सर आस कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर बदलाव को कई रंगों के साथ एहसास कि पूँजी अलग किनारे देती है।
हर पल कोई रोशनी कि कोशिश एहसास अलगसा दिखाती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया मे अलग रोशनी देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाज देती है जो जीवन मे बदलाव के साथ रंगों को एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि रोशनी देती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...