Thursday 15 June 2017

कविता १४७५. हर दास्तान हमे अलग।

                                                 हर दास्तान हमे अलग।
हर दास्तान हमे अलग एहसास दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देकर आगे बढती है जो जीवन मे हर मौके के अलग राहों को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कहानी हर पल देती है जो जीवन मे हर कदम को किस्से कई इशारों से अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है।
हर दास्तान हमे अलग राह दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदम देकर अलग प्यास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादे को अलग किस्सों को अंदाज देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग मोड देती है जो जीवन मे हर पल को जज्बात देती है जो जीवन मे हर बार मौके को अलग पुकार देती है जो जीवन मे अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है।
हर दास्तान हमे अलग रोशनी दिलाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किस्सा देकर आगे बढती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि मुस्कान देती है जो जीवन मे हर कहानी को अलग तरह कि प्यास देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग प्यास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि उम्मीद मे हर मौके को अलग कदम देती है।
हर दास्तान हमे अलग कोशिश दिलाती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग कोशिश कि प्यास देती है जो जीवन मे हर राह को अलग धारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है जो हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर बार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आसमान कि आस देती है जो जीवन मे अलग पहचान देती है।
हर दास्तान हमे अलग एहसास दिलाती है जो जीवन मे हर कदमों को अलग एहसास कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल कि रोशनी हर पल देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर बार देती है जो जीवन मे अलग किनारे को सहारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे हर पल जीवन मे हर मोड पर देती है।
हर दास्तान हमे अलग रोशनी दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि ताकत हर बार देती है क्योंकि जीवन मे हर मोड पर अक्सर एक प्यास दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि प्यास देती है जो जीवन मे अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को एहसास देकर आगे बढने कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास पर परख देती है।
हर दास्तान हमे अलग कोशिश दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर मौके पर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह देती है जो जीवन मे अलग किनारे पर हर उम्मीद देती है जो जीवन मे हर साँस देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि प्यास देती है जो जीवन मे अलग पहचान को आगे लेकर आती है जो जीवन मे हर राह देती है।
हर दास्तान हमे अलग आशाओं कि रोशनी दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग कहानी देती है जो जीवन मे हर अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल हर सोच देती है जो जीवन मे अलग परख देकर नयी राह को अलग रोशनी हर पल देती है।
हर दास्तान हमे अलग कोशिश कि राह दिलाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग एहसास हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदम कि आहट हर बार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को जज्बात कि आस हर मोड के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल कि कदमों के साथ आस देती है।
हर दास्तान हमे अलग एहसास कि दास्तान दिलाती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह देती है जो जीवन मे अलग पहचान के एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदम का एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को कदमों कि जरुरत हर बार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश और तसल्ली हर बार कोशिश के साथ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...