Wednesday 28 June 2017

कविता १५०१. हर तराने कि कहानी अलग।

                                             हर तराने कि कहानी अलग।
हर तराने कि कहानी अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर लहर को एहसास अलगसा देकर जाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग मतलब देती है जो जीवन मे हर मौके को कदमों के संग अलगसा एहसास हर मोड देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग मौका देती है जो जीवन मे अलग पहचान दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दास्तान दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को लहर दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को पुकार का एहसास देकर जाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग सुबह देती है जो जीवन मे हर कदमों को अलग अल्फाज देती है जो जीवन मे हर लम्हा देती है पल को अलग मोड कि प्यास देती है जो जीवन मे हर किस्से को कहानियों कि दिशाए देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग बदलाव कि दास्तान दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग किस्सा देती है जो जीवन मे हर किनारे को उजाले का आवाज देकर जाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल के साथ एहसास कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग गीतों के साथ अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पहचान कि कोशिश दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को आशाओं का विश्वास देकर जाती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसास कि पूँजी अक्सर देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग गीतों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम कि कोशिश को अलग धाराएँ हर बार मोड कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास हर पल के साथ अक्सर एहसास दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग राह देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसास का उजाला देकर जाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदम देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारे के संग एतबार देती है जो जीवन मे हर पल कि जरुरत होती है जो एहसासों को परख दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को समझ का एहसास हर पल देकर जाती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बात देती है जो जीवन मे हर मोड को कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर इशारों को अलग एहसास कि दास्तान हर पल को समझ हर बार दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग सोच देती है जो जीवन मे हर किस्से को आशाओं कि आस देती है जिनकी समझ जीवन मे एक अलगसी प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को जज्बात कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे नये एहसास को अलग एतबार कि पुकार हर साँस के साथ हर मोड पर दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर कदम को किस्से कि कहानियों कि आवाज को उजाले हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कहानियों के साथ अलग पुकार का एतबार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर बार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग हकीकत का एहसास हर पल पर दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर मौके को जज्बातों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों से उम्मीदों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर गीत को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कहानियों कि साँसे हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि आस दे जाती है।
हर तराने कि कहानी अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल से किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग खयाल कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि मुस्कान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दास्तान कि जरुरत हर बार दे जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...