Sunday 17 December 2023

कविता. ५०२३. किनारों को सपनों से।

                               किनारों को सपनों से।

किनारों को सपनों से आशाओं की आहट उजाले देती है कदमों को उम्मीदों पर आवाजों की धून एहसास दिलाती है नजारों को दिशाओं की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से राहों की सौगात तलाश देती है खयालों को अंदाजों पर इशारों की सुबह सरगम दिलाती है जज्बातों को नजारों की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से अरमानों की पुकार सहारा देती है उजालों को बदलावों पर जज्बातों की रोशनी तराना दिलाती है कदमों को अदाओं की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से नजारों की कोशिश बदलाव देती है इरादों को अदाओं पर एहसासों की आहट नजारा दिलाती है लम्हों को खयालों की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से आवाजों की धून अफसाना देती है लहरों को तरानों पर अंदाजों की सौगात आस दिलाती है अरमानों को सपनों की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से कदमों की सोच अंदाज देती है उम्मीदों को मुस्कान पर अल्फाजों की धून सुबह दिलाती है अल्फाजों को राहों की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से अंदाजों की पहचान सुबह देती है अदाओं को इरादों पर उम्मीदों की कोशिश उमंग दिलाती है इशारों को बदलावों की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से लहरों की रोशनी अल्फाज देती है नजारों को दिशाओं पर आशाओं की आस तलाश दिलाती है अफसानों को उजालों की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से दास्तानों की कोशिश सरगम देती है राहों को अरमानों पर तरानों की सौगात बदलाव दिलाती है आशाओं को नजारों की कहानी सुनाती है।

किनारों को सपनों से तरानों की मुस्कान अफसाना देती है लम्हों को इशारों पर आवाजों की धून कोशिश दिलाती है कदमों को दिशाओं की कहानी सुनाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...