Friday 22 December 2023

कविता. ५०२८. अंदाजों संग जज्बातों की।

                              अंदाजों संग जज्बातों की।

अंदाजों संग जज्बातों की सौगात कोशिश देती है कदमों को अदाओं से एहसासों की कहानी सुनाती है तरानों को उम्मीदों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की आवाज लहर देती है किनारों को अल्फाजों से आशाओं की मुस्कान सुनाती है दास्तानों को राहों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की समझ तराना देती है नजारों को दिशाओं से बदलावों की आस सुनाती है एहसासों को खयालों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की उमंग सपना देती है तरानों को उम्मीदों से धाराओं की पुकार सुनाती है दिशाओं को बदलावों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की सरगम इशारा देती है राहों को किनारों से दास्तानों की आहट सुनाती है अरमानों को सपनों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की तलाश रोशनी देती है दिशाओं को एहसासों से तरानों की उम्मीद सुनाती है अल्फाजों को नजारों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की मुस्कान बदलाव देती है इशारों को लम्हों से आवाजों की धून सुनाती है लहरों को अफसानों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की पहचान इरादा देती है दास्तानों को उजालों से आशाओं की सौगात सुनाती है तरानों को खयालों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की कहानी आस देती है आवाजों को राहों से इशारों की समझ सुनाती है इरादों को जज्बातों की सोच देकर जाती है।

अंदाजों संग जज्बातों की पहचान तराना देती है लम्हों को नजारों से अदाओं की कोशिश सुनाती है उजालों को कदमों की सोच देकर जाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...