Tuesday 19 December 2023

कविता. ५०२५. किनारों की आहट अक्सर।

                 किनारों की आहट अक्सर।

किनारों की आहट अक्सर अरमानों को कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों से जुड़ने की उमंग एहसास सुनाती है नजारों को खयालों की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर अफसानों को आवाज दिलाती है जज्बातों को अंदाजों से जुड़ने की सोच पुकार सुनाती है राहों को सपनों की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर तरानों को उम्मीद दिलाती है लम्हों को अरमानों से जुड़ने की उमंग पहचान सुनाती है इशारों को दास्तानों की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर अंदाजों को बदलाव दिलाती है आवाजों को अदाओं से जुड़ने की परख अफसाना सुनाती है दिशाओं को लम्हों की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर लहरों को तलाश दिलाती है सपनों को एहसासों से जुड़ने की उम्मीद कोशिश सुनाती है अल्फाजों को उजालों की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर कदमों को सुबह दिलाती है इरादों को जज्बातों से जुड़ने की राह सपना सुनाती है अफसानों को आशाओं की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर लम्हों को खयाल दिलाती है राहों को इशारों से जुड़ने की अहमियत आस सुनाती है अंदाजों को आवाजों की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर सपनों को आस दिलाती है दिशाओं को अंदाजों से जुड़ने की कोशिश अफसाना सुनाती है इरादों को उम्मीदों की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर दास्तानों को परख दिलाती है लहरों को जज्बातों से जुड़ने की अदा एहसास सुनाती है आवाजों को बदलावों की सरगम दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर इशारों को सोच दिलाती है उम्मीदों को दिशाओं से जुड़ने की लहर अल्फाज सुनाती है अदाओं को उजालों की सरगम दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...