Friday 1 December 2023

कविता. ५००७. आशाओं को बदलावों की।

                               आशाओं को बदलावों की।

आशाओं को बदलावों की मुस्कान तलाश दिलाती है लहरों को इशारों संग एहसासों की पुकार उजाला देती है कदमों की आहट पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की कोशिश खयाल दिलाती है लम्हों को नजारों संग आवाजों की कहानी उमंग देती है एहसासों की सुबह पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की उम्मीद अल्फाज दिलाती है किनारों को अंदाजों संग नजारों की राह तलाश देती है खयालों की कहानी पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की उमंग जज्बात दिलाती है दास्तानों को एहसासों संग दिशाओं की सौगात सरगम देती है लम्हों की राह पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की राह उम्मीद दिलाती है अल्फाजों को उजालों संग दास्तानों की परख अहमियत देती है किनारों की कोशिश पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की आस अरमान दिलाती है दिशाओं को जज्बातों संग उजालों की सुबह अफसाना देती है उम्मीदों की लहर पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की सौगात तराना दिलाती है अंदाजों को इशारों संग दास्तानों की उम्मीद अल्फाज देती है तरानों की पुकार पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की रोशनी खयाल दिलाती है आवाजों को अरमानों की पुकार अहमियत देती है अफसानों की तलाश पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की सरगम आहट दिलाती है दास्तानों को अंदाजों संग कदमों की परख दास्तान देती है इरादों की सोच पहचान सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की कहानी पुकार दिलाती है लहरों को इशारों संग अरमानों की आहट सोच देती है अंदाजों की कहानी पहचान सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...