Saturday 9 December 2023

कविता. ५०१५. अल्फाज़ की आहट अक्सर।

                           अल्फाज़ की आहट अक्सर।

अल्फाज़ की आहट अक्सर आशाओं संग सरगम दिलाती है अरमानों को दिशाओं की कहानी परख सुनाती है अंदाजों से दास्तानों की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर जज्बातों संग मुस्कान दिलाती है लहरों को नजारों की सुबह पहचान सुनाती है अदाओं से आवाजों की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर तरानों संग अरमान दिलाती है लम्हों को खयालों की रोशनी बदलाव सुनाती है लहरों से कदमों की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर नजारों संग सहारा दिलाती है अफसानों को जज्बातों की मुस्कान अदा सुनाती है खयालों से इशारों की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर अरमानों संग दास्तान दिलाती है उजालों को राहों की समझ आवाज सुनाती है उम्मीदों से अंदाजों की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर आवाजों संग कोशिश दिलाती है किनारों को सपनों की पहचान आस सुनाती है लम्हों से अरमानों की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर लहरों संग तलाश दिलाती है कदमों को अदाओं की सौगात कोशिश सुनाती है उम्मीदों से इरादों की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर लम्हों संग तराना दिलाती है इरादों को राहों की परख एहसास सुनाती है किनारों से आवाजों की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर जज्बातों संग सौगात दिलाती है इरादों को अदाओं की धून सोच सुनाती है तरानों से दिशाओं की पुकार सुनाती है।

अल्फाज़ की आहट अक्सर किनारों संग आस दिलाती है नजारों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है राहों से धाराओं की पुकार सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...