Monday 25 December 2023

कविता. ५०३१. अदाओं को एहसासों की।

                            अदाओं को एहसासों की।

अदाओं को एहसासों की कहानी मुस्कान दिलाती है लहरों को इशारों संग कोशिश अक्सर आवाज सुनाती है नजारों को उजालों की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की समझ अरमान दिलाती है लम्हों को खयालों संग आस अक्सर दास्तान सुनाती है जज्बातों को किनारों की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की उमंग अल्फाज दिलाती है दिशाओं को कदमों संग राह अक्सर सपना सुनाती है इरादों को आशाओं की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की उम्मीद आस दिलाती है खयालों को अंदाजों संग पुकार अक्सर उमंग सुनाती है दास्तानों को तरानों की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की रोशनी बदलाव दिलाती है आशाओं को नजारों संग आवाज अक्सर सोच सुनाती है अफसानों को इरादों की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की सौगात तलाश दिलाती है जज्बातों को किनारों संग कोशिश अक्सर तराना सुनाती है सपनों को दिशाओं की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की सुबह सहारा दिलाती है कदमों को उजालों संग पहचान अक्सर राह सुनाती है बदलावों को उम्मीदों की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की कोशिश सौगात दिलाती है राहों को अरमानों संग परख अक्सर समझ सुनाती है अंदाजों को बदलावों की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की पहचान आस दिलाती है नजारों को दास्तानों संग आहट अक्सर तलाश सुनाती है अल्फाजों को उजालों की सरगम देती है।

अदाओं को एहसासों की लहर अरमान दिलाती है आवाजों को आशाओं संग पहचान अक्सर बदलाव सुनाती है उम्मीदों को राहों की सरगम देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...