Friday 8 December 2023

कविता. ५०१४. उमंग को सपनों की।

                                  उमंग को सपनों की।

उमंग को सपनों की सरगम तलाश दिलाती है लहरों को इशारों की कहानी सोच दिलाती है एहसासों को उम्मीदों की सौगात अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की सुबह खयाल दिलाती है नजारों को दिशाओं की कोशिश उमंग दिलाती है जज्बातों को कदमों की सोच अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की आस किनारा दिलाती है एहसासों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है राहों को दिशाओं की समझ अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की उम्मीद अल्फाज दिलाती है आशाओं को बदलावों की मुस्कान इशारा दिलाती है दास्तानों को इरादों की आस अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की कोशिश जज्बात दिलाती है तरानों को अरमानों की पहचान लहर दिलाती है आवाजों को अदाओं की पुकार अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की समझ सुबह दिलाती है अंदाजों को लम्हों की सुबह अहमियत दिलाती है खयालों को किनारों की आस अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की रोशनी परख दिलाती है किनारों को इशारों की समझ तराना दिलाती है अरमानों को बदलावों की कोशिश अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की लहर सहारा दिलाती है एहसासों को अदाओं की पुकार रोशनी दिलाती है लम्हों को जज्बातों की आहट अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की आवाज सोच दिलाती है अंदाजों को बदलावों की मुस्कान उजाला दिलाती है नजारों को लहरों की सौगात अफसाना सुनाती है।

उमंग को सपनों की अदा पहचान दिलाती है दिशाओं को कदमों की समझ जज्बात दिलाती है किनारों को अल्फाजों की सोच अफसाना सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...