Friday 2 February 2024

कविता. ५०७०. दास्तानों को अंदाजों की।

                              दास्तानों को अंदाजों की।

दास्तानों को अंदाजों की समझ तलाश सुनाती है अरमानों को दिशाओं की पहचान सहारा दिलाती है लहरों को लम्हों की सुबह एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की मुस्कान कोशिश सुनाती है नजारों को खयालों की समझ सरगम दिलाती है सपनों को दिशाओं की कहानी एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की आस अफसाना सुनाती है लम्हों को अरमानों की आहट कोशिश दिलाती है आवाजों को अदाओं की पुकार एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की सौगात तराना सुनाती है जज्बातों को कदमों की मुस्कान खयाल दिलाती है उजालों को सपनों की कोशिश एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की परख किनारा सुनाती है अल्फाजों को राहों की पुकार सपना दिलाती है अरमानों को उम्मीदों की तलाश एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की रोशनी आवाज सुनाती है तरानों को उम्मीदों की कहानी समझ दिलाती है किनारों को बदलावों की सौगात एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की पुकार लहर सुनाती है अफसानों को लम्हों की कोशिश तराना दिलाती है इशारों को आशाओं की आस एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की सोच सरगम सुनाती है किनारों को सपनों की आस पहचान दिलाती है खयालों को नजारों की सुबह एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की धून इशारा सुनाती है धाराओं को उम्मीदों की कहानी रोशनी दिलाती है अफसानों को लहरों की मुस्कान एहसास दिलाती है।

दास्तानों को अंदाजों की अदा उमंग सुनाती है बदलावों को अदाओं की सोच खयाल दिलाती है राहों को उम्मीदों की सोच एहसास दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...