Tuesday 16 January 2024

कविता. ५०५३. खयालों को अंदाजों की।

                           खयालों को अंदाजों की।

खयालों को अंदाजों की सरगम अक्सर तराना देती है कदमों से धाराओं की कहानी अफसाना सुनाती है नजारों को दिशाओं संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की सुबह अक्सर कोशिश देती है अदाओं से एहसासों की आहट आस सुनाती है लम्हों को अरमानों संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की उमंग अक्सर नजारा देती है आशाओं से जज्बातों की राह सपना सुनाती है एहसासों को उम्मीदों संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की सौगात अक्सर पुकार देती है किनारों से अल्फाजों की परख अरमान सुनाती है इशारों को दास्तानों संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की रोशनी अक्सर परख देती है बदलावों से आवाजों की धून अहमियत सुनाती है तरानों को उजालों संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की परख अक्सर कहानी देती है दिशाओं से इरादों की सौगात दास्तान सुनाती है कदमों को लहरों संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की अदा अक्सर तलाश देती है इशारों से अरमानों की पुकार सोच सुनाती है उम्मीदों को आवाजों संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की उम्मीद अक्सर सुबह देती है लम्हों से एहसासों की लहर आवाज सुनाती है अरमानों को राहों संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की समझ अक्सर सपना देती है किनारों से अल्फाजों की मुस्कान अदा सुनाती है जज्बातों को इरादों संग पहचान दिलाती है।

खयालों को अंदाजों की सोच अक्सर आहट देती है तरानों से दिशाओं की कहानी उमंग सुबह सुनाती है लम्हों को उम्मीदों संग पहचान दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...