Thursday 25 January 2024

कविता. ५०६२. उम्मीदों को कदमों संग।

                               उम्मीदों को कदमों संग।

उम्मीदों को कदमों संग आस अरमान दिलाती है जज्बातों से बदलावों की मुस्कान पहचान सुनाती है नजारों से राहों की सौगात सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग आवाज अल्फाज दिलाती है तरानों से दिशाओं की रोशनी दास्तान सुनाती है उजालों से आशाओं की मुस्कान सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग अंदाज कोशिश दिलाती है नजारों से आवाजों की धून अफसाना सुनाती है एहसासों से अंदाजों की परख सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग तलाश सोच दिलाती है अफसानों से लहरों की सुबह अहमियत सुनाती है अरमानों से दास्तानों की आस सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग पुकार आवाज दिलाती है लम्हों से किनारों की आहट कोशिश सुनाती है अंदाजों से एहसासों की रोशनी सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग रोशनी नजारा दिलाती है एहसासों से अल्फाजों की आस मुस्कान सुनाती है अरमानों से दिशाओं की कहानी सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग आहट उमंग दिलाती है सपनों से अफसानों की समझ सरगम सुनाती है इशारों से खयालों की कोशिश सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग सौगात पहचान दिलाती है खयालों से जज्बातों की कहानी एहसास सुनाती है इरादों से किनारों की पुकार सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग कोशिश इरादा दिलाती है लहरों से अंदाजों की परख अफसाना सुनाती है अरमानों से लम्हों की आहट सहारा देती है।

उम्मीदों को कदमों संग सोच इशारा दिलाती है अफसानों से जज्बातों की उमंग खयाल सुनाती है किनारों से आशाओं की सौगात सहारा देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...