Wednesday 31 January 2024

कविता. ५०६८. दिशाओं को कदमों की।

                               दिशाओं को कदमों की।

दिशाओं को कदमों की आस एहसास सुनाती है नजारों संग आशाओं से अरमान नयी सुबह दिलाती है उजालों को सपनों की आहट बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की रोशनी अल्फाज सुनाती है किनारों संग अंदाजों से आवाज नयी समझ दिलाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की सोच अफसाना सुनाती है इरादों संग उम्मीदों से धाराएं नयी राह दिलाती है अल्फाजों को जज्बातों की कहानी बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की सरगम तराना सुनाती है अदाओं संग दास्तानों से पुकार नयी कोशिश दिलाती है उम्मीदों को लहरों की उमंग बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की सौगात आस सुनाती है इशारों संग लम्हों से पहचान नयी तलाश दिलाती है किनारों को दास्तानों की सुबह बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की उमंग उम्मीद सुनाती है जज्बातों संग किनारे से आस नयी आवाज दिलाती है इशारों को अंदाजों की परख बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की सुबह अरमान सुनाती है सपनों संग खयालों से लहर नयी समझ दिलाती है आवाजों को अदाओं की सरगम बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की अदा सौगात सुनाती है अल्फाजों संग उम्मीदों से परख नयी तलाश दिलाती है एहसासों को लहरों की कोशिश बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की आवाज सपना सुनाती है राहों संग अरमानों से पहचान नयी रोशनी दिलाती है नजारों को उजालों की समझ बदलाव सुनाती है।

दिशाओं को कदमों की सरगम इरादा सुनाती है खयालों संग एहसासों से सौगात नयी आहट दिलाती है अल्फाजों को तरानों की सोच बदलाव सुनाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...