Thursday 4 January 2024

कविता. ५०४१. बदलाव संग अदाओं की।

                          बदलाव संग अदाओं की।

बदलाव संग अदाओं की कोशिश कहानी सुनाती है नजारों को दिशाओं संग एहसासों की आहट रोशनी दिलाती है लहरों से आवाजों की धून अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की मुस्कान सौगात सुनाती है तरानों को अरमानों संग दिशाओं की समझ सरगम दिलाती है लम्हों से जज्बातों की सोच अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की रोशनी अरमान सुनाती है दिशाओं को किनारों संग खयालों की सुबह उमंग दिलाती है कदमों से अल्फाजों की आस अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की उम्मीद आवाज सुनाती है जज्बातों को अंदाजों संग कदमों की आस तलाश दिलाती है राहों से धाराओं की मुस्कान अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की पुकार पहचान सुनाती है सपनों को खयालों संग दास्तानों की परख उजाला दिलाती है इशारों से किनारों की पुकार अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की सोच खयाल सुनाती है किनारों को अंदाजों संग नजारों की आस दास्तान दिलाती है एहसासों से उम्मीदों की सौगात अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की सुबह जज्बात सुनाती है उम्मीदों को खयालों संग अल्फाजों की आवाज पुकार दिलाती है नजारों से राहों की परख अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की आवाज समझ सुनाती है तरानों को उजालों संग अरमानों की रोशनी लहर दिलाती है अल्फाजों से आशाओं की सोच अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की उमंग सरगम सुनाती है इरादों को एहसासों संग कदमों की मुस्कान नजारा दिलाती है लम्हों से उजालों की सुबह अफसाना देती है।

बदलाव संग अदाओं की तलाश कोशिश सुनाती है राहों को सपनों संग किनारों की पहचान तराना दिलाती है कदमों से धाराओं की उमंग अफसाना देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...