Wednesday 3 January 2024

कविता. ५०४०. उम्मीद से एहसासों की।

                           उम्मीद से एहसासों की।

उम्मीद से एहसासों की समझ सरगम दिलाती है दास्तानों को अदाओं की कहानी पहचान सुनाती है तरानों से आशाओं की सोच अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की कोशिश सुबह दिलाती है लहरों को इशारों की आहट आवाज सुनाती है इशारों से अरमानों की परख अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की सौगात तलाश दिलाती है नजारों को खयालों की मुस्कान कोशिश सुनाती है किनारों से अल्फाजों की मुस्कान अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की कहानी बदलाव दिलाती है दिशाओं को कदमों की सोच अफसाना सुनाती है लम्हों से जज्बातों की कहानी अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की राह अरमान दिलाती है खयालों को इशारों की आस सहारा सुनाती है आवाजों से आशाओं की सौगात अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की लहर सपना दिलाती है कदमों को उजालों की सुबह पहचान सुनाती है राहों से धाराओं की आहट अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की सोच आवाज दिलाती है सपनों को अरमानों की परख दास्तान सुनाती है अल्फाजों से दिशाओं की समझ अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की रोशनी खयाल दिलाती है लम्हों को दास्तानों की कोशिश सरगम सुनाती है अंदाजों से इरादों की आस अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की उमंग पुकार दिलाती है अदाओं को तरानों की सौगात रोशनी सुनाती है बदलावों से अफसानों की राह अहमियत दिलाती है।

उम्मीद से एहसासों की सरगम इशारा दिलाती है इरादों को आशाओं की मुस्कान अरमान सुनाती है दास्तानों से अंदाजों की रोशनी अहमियत दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...