Friday 26 January 2024

कविता. ५०६३. इरादों को आशाओं की।

                                इरादों को आशाओं की।

इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश सुनाती है उजालों को बदलावों की रोशनी संग अरमान जगाती है खयालों को अंदाजों की समझ तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की उमंग अल्फाज सुनाती है दिशाओं को अरमानों की पुकार संग पहचान जगाती है किनारों को सपनों की सुबह तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की सौगात तराना सुनाती है लहरों को नजारों की कहानी संग अफसाना जगाती है उजालों को राहों की सौगात तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की सोच अफसाना सुनाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान संग कोशिश जगाती है जज्बातों को इशारों की सोच तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की उम्मीद दास्तान सुनाती है तरानों को अरमानों की परख संग आस जगाती है कदमों को अदाओं की पहचान तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की समझ सरगम सुनाती है कदमों को अदाओं की सोच संग अल्फाज जगाती है नजारों को दिशाओं की कहानी तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की आहट समझ सुनाती है किनारों को सपनों की सुबह संग पहचान जगाती है अंदाजों को बदलावों की मुस्कान तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की आवाज पुकार सुनाती है अदाओं को दास्तानों की आस संग नजारा जगाती है अफसानों को लहरों की उमंग तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की रोशनी एहसास सुनाती है जज्बातों को अरमानों की पुकार संग आवाज जगाती है कदमों को राहों की कहानी तलाश दिलाती है।

इरादों को आशाओं की आस सपना सुनाती है अंदाजों को बदलावों की सौगात संग तराना जगाती है दास्तानों को उम्मीदों की पुकार तलाश दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...