Monday 1 January 2024

कविता.५०३८. उमंग को बदलावों की।

                          उमंग को बदलावों की।

उमंग को बदलावों की सोच सहारा देती है दिशाओं को किनारों संग आवाजों की धून अफसाना दिलाती है लहरों को इशारों की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की सौगात खयाल देती है राहों को अंदाजों संग अरमानों की पुकार पहचान दिलाती है कदमों को अदाओं की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की परख किनारा देती है नजारों को लम्हों संग उम्मीदों की कहानी पुकार दिलाती है तरानों को अरमानों की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की सुबह सरगम देती है कदमों को सपनों संग आशाओं की समझ अल्फाज दिलाती है किनारों को अंदाजों की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की पहचान तलाश देती है जज्बातों को किनारों संग दिशाओं की कहानी समझ दिलाती है लम्हों को दास्तानों की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की आस दास्तान देती है इशारों को लम्हों संग उजालों की परख सहारा दिलाती है एहसासों को उम्मीदों की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की रोशनी अल्फाज देती है सपनों को किनारों संग आशाओं की लहर अहमियत दिलाती है अंदाजों को राहों की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की अदा अरमान देती है खयालों को इरादों संग उम्मीदों की कहानी कोशिश दिलाती है नजारों को दिशाओं की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की लहर परख देती है दास्तानों को अदाओं संग खयालों की समझ सरगम दिलाती है अफसानों को लहरों की मुस्कान दिलाती है।

उमंग को बदलावों की तलाश इशारा देती है आशाओं को राहों संग तरानों की सौगात कोशिश दिलाती है उजालों को अदाओं की मुस्कान दिलाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...