Tuesday 23 January 2024

कविता. ५०६०. अफसानों की आहट अक्सर।

                         अफसानों की आहट अक्सर।

अफसानों की आहट अक्सर अदाओं संग सुबह देती है जज्बातों को कदमों से आशाएं इशारा देती है उजालों को बदलावों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर आवाजों संग तलाश देती है नजारों को दिशाओं से अदाएं लम्हा देती है किनारों को अल्फाजों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर किनारों संग एहसास देती है कदमों को उजालों से दिशाएं लहर देती है उम्मीदों को खयालों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर नजारों संग अरमान देती है एहसासों को किनारों से आशाएं सरगम देती है राहों को अंदाजों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर दिशाओं संग कोशिश देती है तरानों को उम्मीदों से अदाएं एहसास देती है जज्बातों को किनारों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर अरमानों संग दास्तान देती है कदमों को उजालों से दिशाएं उमंग देती है आवाजों को लहरों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर अंदाजों संग जज्बात देती है एहसासों को लहरों से आशाएं उम्मीद देती है लम्हों को सपनों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर तरानों संग आवाज देती है कदमों को अल्फाजों से अदाएं अहमियत देती है खयालों को अरमानों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर राहों संग इरादा देती है खयालों को इशारों से दिशाएं बदलाव देती है नजारों को उम्मीदों की धारा देती है।

अफसानों की आहट अक्सर दास्तानों संग पुकार देती है तरानों को जज्बातों से आशाएं रोशनी देती है किनारों को इरादों की धारा देती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...