Friday 19 April 2024

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी।

अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों को एहसासों की समझ सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की कोशिश पुकार सुनाती है अदाओं को कदमों की आहट आवाज दिलाती है नजारों को जज्बातों की सौगात सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की सुबह एहसास सुनाती है राहों को सपनों की आस अफसाना दिलाती है दास्तानों को अंदाजों की परख सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की आस अल्फाज सुनाती है आशाओं को बदलावों की मुस्कान सोच दिलाती है कदमों को उजालों की रोशनी सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की परख खयाल सुनाती है अंदाजों को इरादों की सौगात सरगम दिलाती है किनारों को अल्फाजों की आस सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की आवाज सपना सुनाती है खयालों को इशारों की उमंग अफसाना दिलाती है लम्हों को आशाओं की कहानी सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की उमंग पहचान सुनाती है किनारों को अल्फाजों की आस नजारा दिलाती है आवाजों को इरादों की सोच सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की उम्मीद मुस्कान सुनाती है कदमों को आशाओं की कहानी अहमियत दिलाती है लहरों को दिशाओं की समझ सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की लहर सुबह सुनाती है लहरों को बदलावों की सुबह तलाश दिलाती है अफसानों को खयालों की सौगात सहारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की अदा नजारा सुनाती है दास्तानों को अदाओं की पुकार खयाल दिलाती है उम्मीदों को तरानों की कहानी सहारा दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६०. आवाज को दिशाओं की।

                              आवाज को दिशाओं की। आवाज को दिशाओं की उमंग अफसाना दिलाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान कोशिश दिलाती है दास्तान...