Saturday 6 April 2024

कविता. ५१३४. आशाओं को एहसासों की।

                             आशाओं को एहसासों की।

आशाओं को एहसासों की कहानी उमंग सुनाती है इशारों को लम्हों की कोशिश अरमान जगाती है जज्बातों को कदमों की आहट बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की रोशनी दास्तान सुनाती है नजारों को दिशाओं की समझ सरगम जगाती है किनारों को अल्फाजों की मुस्कान बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की सोच तलाश सुनाती है आवाजों को अदाओं की पुकार अफसाना जगाती है तरानों को उम्मीदों की सौगात बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की सुबह खयाल सुनाती है आवाजों को लहरों की आवाज नजारा जगाती है उजालों को राहों की आस बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की राह आस सुनाती है अंदाजों को इरादों की सौगात दास्तान जगाती है सपनों को किनारों की पुकार बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की कोशिश उम्मीद दिलाती है राहों को अंदाजों की परख पहचान जगाती है खयालों को दिशाओं की समझ बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की सौगात अरमान दिलाती है अरमानों को कदमों की राह अल्फाज जगाती है अल्फाजों को इरादों की आहट बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की आवाज अदा दिलाती है दिशाओं को अफसानों की आहट इशारा जगाती है लम्हों को दास्तानों की सोच बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की उम्मीद मुस्कान दिलाती है अदाओं को इशारों की सोच नजारा जगाती है कदमों को आवाजों की धून बदलाव दिलाती है।

आशाओं को एहसासों की समझ कोशिश दिलाती है लहरों को उजालों की सुबह परख जगाती है अरमानों को अंदाजों की रोशनी बदलाव दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५८. खयालों को मुस्कान अक्सर।

                             खयालों की मुस्कान अक्सर। खयालों की मुस्कान अक्सर आस देकर चलती है इशारों को दास्तानों की परख अंदाज दिलाती है अरम...