Sunday 12 March 2017

कविता. १२८४. कुछ किस्सों को जिन्दगी मे।

                                          कुछ किस्सों को जिन्दगी मे।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे एहसास अलगसा मिलता है जो जीवन मे कई किनारों को सोच कि पहचान हर बार अलग अंदाज के संग देता है हर एहसास को समझकर जीवन मे आगे जाने कि जरुरत हर साँस मे होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे मोड पर अलगसा एतबार दिलाती है जो दुनिया को अलग पुकार को उम्मीद मे आगे लेकर चलती है जो हर मौकों को हर किनारे के साथ कई एहसासों मे समझकर हर पुकार मे होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे कुछ इशारों के साथ किरणों के संग अलग किनारा दिलाती है जीवन मे कई एहसासों  के अलग आवाज को पहचान कि जरुरत होती है  हर एहसास को मकसद से लब्ज को ताकत होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे कुछ उम्मीद के साथ खयालों कि जरुरत हर मौके पर एहसास जुदा देती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया को हर लम्हा कोई पुकार दिखाती है जिसकी अलग आवाज होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे कुछ किनारों से आगे जाने कि जरुरत रहती है हर राह मे साथ पहचान को समझ लेने कि जरुरत जीवन को कई किनारों के साथ कई कहानियों मे आगे बढती है जिसे समझ लेने कि जरुरत होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे कुछ एहसास से पुकार हर मौके पर दिलाती रहती है हर किनारे को समझ लेने कि आस जीवन मे कई रंगों कि दुनिया देकर जाती है जो जीवन मे कई दिशाओं के साथ पहचान मे छुपी होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे कुछ उम्मीद से ज्यादा दिलाने कि आदत रहती है जो जीवन मे कई इशारों को उम्मीदों कि किरण देकर जाती है जो जीवन मे कई मतलब दिलाती है हर राह मे समझ छुपी होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे कुछ नये एहसास से पहचान को समझकर आगे बढने कि जरुरत रहती है जो जीवन मे किनारों को कई इशारों के साथ आगे लेकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों कि समझ मे जिन्दा होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे कुछ अलग तरह कि तलाश होती है जो जीवन मे कई किनारों से आगे बढती है जो जीवन मे कई दिशाओं को अलगसा एतबार देती है जिसे समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर मौके पर होती है।
कुछ किस्सों को जिन्दगी मे कुछ नये राह कि जरुरत जीवन को हर मौके कि सोच को जीवन मे कई बदलाव को परख लेने कि जरुरत हर मौके पर रहती है जो जीवन मे कई खयालों के साथ आगे बढने कि जरुरत अक्सर होती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...