Saturday 4 March 2017

कविता. १२६८. हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत।

                        हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर विश्वास को आईना दिलाती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया मे एहसास अलगसा दे जाती है वह जीवन मे हर पल के संग उस आईने कि तलाश लाती है जिसमे दुनिया बदलाव लाती है़।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर एहसास को आईना दिलाती है जो जीवन मे कई रंगों कि पहचान मे अलग तरह कि पुकार हर बार दिखाती है जो जीवन मे कई रंगों कि मुस्कान हर किस्से के साथ उम्मीदों मे बदलाव लाती है।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर साँस को आईना दिलाती है जो जीवन मे कई रंगों कि कोमलता हर मौके पर दिलाती है वह हर मौके से कोई अलग कहानी सुनाती है वह हर किस्से के साथ बदलाव लाती है।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर किनारे को समझ दिलाती है जो जीवन मे रोशनी कि अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को हर पल के साथ अलग तोहफा हर विश्वास के साथ दिखाती है जो उम्मीद के साथ बदलाव लाती है।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर इशारे के संग हमारे जीवन मे अलग किनारा दिलाती है वह हर पल के साथ एक सोच को कदमों मे जिन्दा करती है वह हर कदम पर मौकों मे अलग किनारे के साथ बदलाव लाती है।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर किनारे के संग जीवन मे अलग प्यास दिखाती है जो जीवन मे कई रंगों कि पुकार को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर लम्हा अलग लब्जों कि कहानी मे अलग सोच के साथ बदलाव लाती है।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर पहचान के संग जीवन मे अलग इशारों के आगे लेकर चलती है जो हर पल को अलग एहसास दिखाती है हर लम्हे के साथ अलग दिशाओं मे अलग किसम का विश्वास दिलाती है वह धारा बदलाव लाती है।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर साँस के संग जीवन मे कई रंगों कि दुनिया हर मौके पर एहसास जुदासा दिलाती है जो जीवन मे हर रंगों के साथ अलग किरणों मे विश्वास दिलाती है जो जीवन मे हर कदम पर बदलाव लाती है।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर एहसास के संग अलगसा इशारा दिलाती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया मे अलग एहसासों कि रोशनी सोच के साथ हर बार लाती है वह हर राह पर अक्सर जीवन मे बदलाव लाती है।
हर पल के साथ जिन्दा रहने कि जरुरत हर मौके के संग अलगसा एहसास जगाती है जो जीवन मे कुछ नये एहसास को अलग मकसद के साथ बताती है जो जीवन मे हर लम्हा हर किस्से के साथ अलगसा बदलाव लाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...