Wednesday 15 March 2017

कविता. १२९१. हर पल के साथ जीवन मे कई।

                                                  हर पल के साथ जीवन मे कई।
हर पल के साथ जीवन मे कई अंदाज दिखते है हर किनारे पर कहानियों कि आवाज अलगसी होती है जो हर पल के सहारे दुनिया को अंदाज कई किसम के देकर आगे बढती रहती है जो जीवन मे ताकत दिलाती है।
हर पल के साथ जीवन मे कई एहसासों को हर मौका दिखता है हर इशारे पर जीवन कि पुकार हर एहसास को समझ अलग तरह कि दिलाती है हर किस्से का मतलब हर बार नया एहसास दिखाता है जिसमे किस्मत नयी सुबह दिलाती है।
हर पल के साथ जीवन मे कई रंगों के साथ हर घडी मे पहचान अलग रंग दिखाती है जिसे समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर मौके पर नजर आती है जो हर लम्हे को अलग मकसद देकर जाती है जो जीवन मे नयी रोशनी दिलाती है।
हर पल के साथ जीवन मे कई खयालों के साथ हर किस्से मे दुनिया सोच कई किसम कि देती है जो जीवन मे हर लम्हा कोई अलग रोशनी देकर जाता है जो हर किनारे को अलग एहसास के साथ आगे बढने कि उम्मीदे दिलाता है।
हर पल के साथ जीवन मे कई किस्सों के साथ हर दिशा मे कोई पहचान अलगसी बनती है जो जीवन मे कई इशारों से इरादे अलगसे देती है जो जीवन मे कई एहसासों कि दिशाए बदलकर हर मौके पर रोशनी दिलाती है।
हर पल के साथ जीवन मे कई रंगों के संग दुनिया अलगसा विश्वास देती है जो जीवन मे कई एहसासों को अलग पहचान मिलती है जो जीवन मे हर किस्से को कदम अलग तरह के दिखाती है जो जीवन मे उम्मीदे दिलाती है।
हर पल के साथ जीवन मे कई एहसासों के संग खयालों को अलग पुकार हर पल पहचान देती है जो हर कहानी को हर किरदार के साथ अलग रोशनी कि अलग पुकार जिन्दा रहती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास दिलाती है।
हर पल के साथ जीवन मे कई उजालों के संग अलगसा विश्वास हर मौके पर अलग एहसास अक्सर दिखाकर जाती है वह हर किनारे को समझ अलग तरह कि दिखाती है जो जीवन मे कई एहसासों कि दिशाए हर पल दिलाती है।
हर पल के साथ जीवन मे कई रंगों के संग खयालों कि पहचान हर बार दिखाती है हर किस्से का एहसास अलगसी पहचान दिखाता है हर लम्हे के साथ जीवन को कई एहसासों के संग रोशनी देती है जो जीवन मे उजाला दिलाती है।
हर पल के साथ जीवन मे कई उजालों के संग दुनिया कई रंगों कि कहानी कहती है जो जीवन मे हर किस्से को नये इशारों के संग कुछ कहती रहती है जो जीवन मे कई कहानियों को किरदार अक्सर दिलाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...