Sunday 26 March 2017

कविता. १३१३. हर बार पलकों पर कोई सपना।

                                                        हर बार पलकों पर कोई सपना।
हर बार पलकों पर कोई सपना जिन्दा रहता है जो जीवन मे कई उम्मीदों को जिन्दा करता है पर हर बार पलकों का हिलना होता है जो जीवन मे कई सपनों का बदलाव देता रहता है हर बार जीवन बदलाव को कई रंगों कि सोच देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना बदलता रहता है जो जीवन मे कई रंगों को उजाला दिखाकर जीवन मे रोशनी को जिन्दा करता है पलकों मे बदलाव हर किस्से के संग आता है वह हर बार जीवन मे कोई अलग कहानी देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना अक्सर रहता है जो जीवन मे कई इशारों को उम्मीद दिलाकर नये सपनों के संग अलगसा एतबार देकर चलती है जो जीवन मे बदलाव के संग पहचान कई किसम कि देकर जाती है वह एहसास कि पुकार अलगसी देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना बदलाव दिखाता रहता है जो जीवन मे कई किनारों को उम्मीद अलगसी दिखाता है जो जीवन मे सपनों को बदलाव तो हर पल दिलाता है जो जीवन मे उम्मीदे हर लम्हा देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना जिन्दा रहता है जो हर किनारे के संग अलग इशारों मे जिन्दा रहता है हर कदम पर जीवन के कई सपनों के एहसास जुदा रहते है जो जीवन मे हर किस्से कि रोशनी को आवाज अलगसी देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना जिन्दा रहता है जो हर किस्से के संग कई कहानियों को अलग किरदार को समझ लेने कि जरुरत हर मौके पर हर इशारे को मतलब दिलाती है जो जीवन मे कई रंगों को उजाला देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना जिन्दा रहता है जो हर पुकार के संग कई किनारों को अलग एहसास रोशनी दिलाती है जो जीवन मे कई रंगों को पहचान अलगसी दिलाती है जिसमे जीवन अक्सर नया सबेरा देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना जिन्दा रहता है जो हर राह के संग कई कहानियों को मतलब दिखाता रहता है जो जीवन मे कई किस्सों को अलग जज्बात दिलाता है कई इशारों को अलग उजाला हर पल देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना जिन्दा रहता है जो हर दास्तान के संग कई किनारों को सुबह अलगसी दिखाता है जो जीवन मे कई इशारों से संग अलगसा इरादा देकर चलता है सपनों को बदलते रहना हर बार जरुरी होता है जो रोशनी देता है।
हर बार पलकों पर कोई सपना जिन्दा रहता है जो हर कहानी के संग कई दिशाओं को मकसद कई तरह के दिखाता है जो पलकों पर बदलते सपने हर इशारे के संग दे जाता है वह हर मौके को बदलाव के संग समझ लेने कि जरुरत देता है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...