Wednesday 15 March 2017

कविता. १२९०. हर किनारे पर फूलों कि खुशबू।

                                                    हर किनारे पर फूलों कि खुशबू।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू एहसास अलगसा देकर चलती है जो हवाओं के साथ बदलते नजारों को समझकर चलती है जो फूलों के एहसासों को अलग पहचान मिलती है जो जीवन मे कई रंगों को आवाज देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू मुस्कान अलगसी देकर चलती है जो जीवन मे बदलाव रंगों कि कोमलता को एहसास दिलाती है हर बार किनारों को बदलाव देने कि जरुरत हर मकसद को उजाला देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू जीवन मे अलगसी रोशनी देकर चलती है जो जीवन मे कई किनारों को अलगसा एहसास हर कदम के साथ दिलाती है हर बार वह किनारों से आगे बढते जाने कि जरुरत जीवन को विश्वास देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू कई एहसासों को अलग मतलब देकर चलती है हर बार वह हर सुबह से ही तो जीवन कि सौगाद दिलाती है जो हर किस्से के संग हर बार कोई एहसास जुदासा अक्सर देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई सोच तो देकर चलती है हर बार अलग कहानियों के संग अलगसा विश्वास दिलाती है जो जीवन मे कई एहसासों कि कोमलता को मतलब हर पल मे देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू कई एहसासों कि दिशाए देकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों को पुकार हर आवाज के साथ दिलाती है जो जीवन मे कई लम्हों को मकसद देती है हर पल मे अलग तरह कि याद अक्सर देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू कई किसम कि रोशनी देकर जाती है जो जीवन मे कई आवाजों को समझ हर याद मे दिलाकर चलती है हर खुशबू के साथ किरणों कि ताकत हर मौके पर एहसास जुदासा देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू कई अंदाज के लिए जीवन कि पहचान को हर एहसास को मकसद कि जरुरत हर मौके पर एहसास अलगसा देकर चलती है जो जीवन मे कई एहसासों कि आवाज को पुकार अलग देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू कई राहों को मतलब जुदा देकर चलती है जो जीवन मे कई एहसासों कि दिशाए हर पल के साथ जिन्दा करता है वह हर मौके को अलग इशारे के साथ रोशन करता है उसकी रोशनी उजाला अलगसा देती है।
हर किनारे पर फूलों कि खुशबू कई किनारों से आगे बढती रहती है जो जीवन मे कई एहसासों कि पुकार को कहानी अलग तरह कि देकर जाती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसासों कि खुशबू हर पल देती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...