Monday 31 July 2017

कविता. 1568 हर रंग के साथ नयी।

                                                       हर रंग के साथ नयी।
हर रंग के साथ नयी रोशनी जीवन मे एहसास अलगसा दिलाती है हर राह को अलग किनारों कि रोशनी नया एहसास दिलाती है हर बार रंगों को अलग एहसास कि आँधी नयी सुबह दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग रोशनी दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर रोशनी कि पहचान देती है।
हर रंग के साथ नयी कोशिश जीवन मे तलाश को एहसास अलगसा दिलाती है हर किस्से को अलग इरादों कि उम्मीद इशारों के साथ जिन्दगी दिलाती है हर बार मौकों को अलग रोशनी कि उम्मीद पहचान दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास दिखाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस हर मौके कि प्यास देती है।
हर रंग के साथ नयी तमन्ना जीवन मे कोशिश को आवाज को एहसास अलगसा दिलाती है हर मौके को अलग तरानों कि जरुरत नया किनारा दिलाती है जो जीवन मे हर जज्बात को अलग अंदाजों कि जरुरत दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे कई किस्सों को अलग रोशनी कि तलाश देती है।
हर रंग के साथ नयी उम्मीद जीवन मे रंगों को तलाश को मोड अलगसा दिलाती है हर मौके को अलग दिशाओं कि दुनिया एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग तराने देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग रंगों के एहसास अलगसे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों के साथ एहसास देती है जो जीवन मे कई किनारों को अलग किस्से कि आशाएँ देती है।
हर रंग के साथ नयी आशाएँ जीवन मे किनारों को इरादा अलगसा दिलाती है हर मोड को अलग एहसासों कि आँधी को जज्बात अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर साँस को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इरादों के साथ कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके कि दास्तान देती है।
हर रंग के साथ नयी रोशनी जीवन मे आवाजों को एहसास अलगसा दिलाती है हर लम्हे को अलग तलाश कि रोशनी को पहचान विश्वास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे कई एहसासों को समझ कि नयी धाराएँ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकार कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर लम्हे मे अलग किनारा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर दिशा कि जरुरत देती है।
हर रंग के साथ नयी धारा जीवन मे एहसासों को समझ का सपना अलगसा दिलाती है हर मौके को अलग इशारों के साथ परख लेने कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि आवाज हर लम्हे के साथ हर मौके कि जरुरत देती है।
हर रंग के साथ नयी तलाश जीवन मे इरादों को तलाश का एहसास अलगसा दिलाती है हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे कई एहसासों को समझ कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग मौकों कि उम्मीदे देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राह कि रोशनी और तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस जीवन मे हर सुबह को एहसास कि उमंग देती है।
हर रंग के साथ नयी धारा जीवन मे इशारों को इरादों का एतबार अलगसा दिलाती है हर पल को अलग राहों कि जरुरत जीवन को हर मौके पर अलग एहसास देती है जो जीवन मे कई रंगों कि रोशनी को अलग मौकों पर अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को एतबार कि जरुरत देती है।
हर रंग के साथ नयी कहानी जीवन मे एहसासों को समझ का किनारा अलगसा दिलाती है हर किस्से को अलग किनारों कि आस जीवन मे हर पल पर अलग उजाला देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इशारों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तराने देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग रोशनी कि सुबह हर पल के साथ अक्सर कई रंगों कि सौगात देती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...