Monday 6 November 2023

कविता. ४९८२. आवाजों संग आशाओं की।

                              आवाजों संग आशाओं की।

आवाजों संग आशाओं की मुस्कान इरादा दिलाती है लम्हों को खयालों से आवाजों की समझ सरगम सुनाती है नजारों को राहों की सौगात दिलाती है। 

आवाजों संग आशाओं की रोशनी कोशिश दिलाती है लहरों को अफसानों से जज्बातों की सोच अफसाना सुनाती है जज्बातों को बदलावों की सौगात दिलाती है।

आवाजों संग आशाओं की उमंग एहसास दिलाती है नजारों को तरानों से सपनों की सुबह परख सुनाती है इशारों को अंदाजों की सौगात दिलाती है।

आवाजों संग आशाओं की आस सरगम दिलाती है उजालों को बदलावों से धाराओं की कहानी खयाल सुनाती है राहों को अदाओं की सौगात दिलाती है।

आवाजों संग आशाओं की कहानी सोच दिलाती है तरानों को अरमानों से लहरों की उमंग पहचान सुनाती है लम्हों को दास्तानों की सौगात दिलाती है।

आवाजों संग आशाओं की पुकार सहारा दिलाती है इशारों को लहरों से अफसानों की सोच सरगम दिलाती है किनारों को दिशाओं की सौगात दिलाती है।

आवाजों संग आशाओं की आहट राह दिलाती है एहसासों को उम्मीदों से नजारों की कोशिश पहचान दिलाती है अदाओं को तरानों की सौगात दिलाती है।

आवाजों संग आशाओं की सोच अफसाना दिलाती है अरमानों को कदमों की समझ अल्फाज दिलाती है उजालों को सपनों की सौगात दिलाती है।

आवाजों संग आशाओं की उम्मीद आस दिलाती है अंदाजों को बदलावों की सोच अफसाना दिलाती है तरानों को अफसानों की सौगात दिलाती है।

आवाजों संग आशाओं की सुबह तलाश दिलाती है इशारों को लम्हों की पहचान अहमियत दिलाती है लहरों को जज्बातों की सौगात दिलाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...