Thursday 9 November 2023

कविता. ४९८५. दिशाओं को सपनों की।

                                दिशाओं को सपनों की।

दिशाओं को सपनों की सुबह आहट दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है जज्बातों को कदमों की राह अहमियत सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की आस सरगम दिलाती है कदमों को अदाओं की पुकार पहचान सुनाती है तरानों को अरमानों की कोशिश सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की सोच तलाश दिलाती है इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश सुनाती है अल्फाजों को उम्मीदों की कहानी सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की उमंग खयाल दिलाती है नजारों को राहों की सुबह अल्फाज सुनाती है लहरों को नजारों की उमंग सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की समझ तलाश दिलाती है उजालों को बदलावों की सोच अफसाना सुनाती है आशाओं को लम्हों की समझ सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की राह कोशिश दिलाती है आशाओं को जज्बातों की आस आवाज सुनाती है अंदाजों को नजारों की कहानी सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की उम्मीद अल्फाज दिलाती है इशारों को लम्हों की सुबह पहचान सुनाती है कदमों को उम्मीदों की तलाश सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की पुकार अरमान दिलाती है दास्तानों को एहसासों की राह आवाज सुनाती है अदाओं को आवाजों की धून सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की रोशनी इरादा दिलाती है अरमानों को अदाओं की आस खयाल सुनाती है किनारों को बदलावों की मुस्कान सौगात दिलाती है।

दिशाओं को सपनों की आहट तराना दिलाती है लहरों को अफसानों की समझ सुबह सुनाती है एहसासों को राहों की पहचान सौगात दिलाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...