Thursday 13 April 2017

कविता. १३४९. खुशबू कुछ अलग।

                                                   खुशबू कुछ अलग।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास बताती है वह हर बार कदम पर एहसास जुदा देती है जो जीवन मे अलग किनारे को प्यास दिखाती है जो जीवन मे कई रंगों को एहसास अलगसा दिखाती है वह पुकार दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग हवाओं का किनारा बताती है वह हर लम्हे के अंदर कोई अलग पुकार देती है जो जीवन मे खुशबू के एहसास दिखाती है जो जीवन मे कई रंगों कि पहचान दिखाती है वह सोच दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग पहचान बताती है वह हर इशारे के अंदर कोई अलग सुबह हर बार देती है जो जीवन मे कई रंगों के साथ दिखाती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया दिखाती है वह रोशनी दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग उजाला बताती है वह हर किस्से के अंदर कोई अलग एहसास को आवाज हर बार देती है जो जीवन मे कई लम्हों के साथ नयी रोशनी दिखाती है जो जीवन मे कई अंगारों कि ताकत हर बार दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग पुकार बताती है वह हर इशारे के अंदर कोई अलग उजाला हर मौके पर अक्सर देती है जो जीवन मे कई रंगों के साथ नये कुदरत के एहसास दिखाती है वह उजाला हर पल दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग किनारे को नयी शुरुआत बताती है जो कुदरत के कई किस्सों को अलग रोशनी देती है जो जीवन मे फूलों कि रोशनी को अहमियत जताती है जो जीवन मे फूलों कि खुबसूरती हर मौके पर उजाला दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग कदमों को नयी राह बताती है जो हर किस्से के कई किनारों को अलग समझकर हर मौके पर उम्मीदे देती है जो जीवन मे फूलों को कई एहसासों के संग अलगसा विश्वास देती है जो हर किस्से पर उजाला दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग राह को नयी पुकार बताती है जो हर कदम के कई किनारों को अलग उजाला देती है जो जीवन मे रंगों को कई किसम कि पहचान के संग अलगसा एहसास देती है जो हर किनारे पर उजाला दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग इरादे को नयी दिशा बताती है जो हर इशारे के संग कई किस्सों को अलग रोशनी देती है जो जीवन मे एहसासों को कई इशारों कि समझ के संग अलगसा विश्वास देती है जो हर इशारे पर उजाला दिलाती है।
हर बार फूलों कि खुशबू कुछ अलग खयाल को नयी समझ बताती है जो हर रंग के संग कई किस्सों को अलग पहचान देती है जो जीवन मे सोच को कई इशारों को अलग खयाल के संग अलगसा एहसास देती है जो हर किनारे पर उजाला दिलाती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...